Ticker

6/recent/ticker-posts

Akad _okaat_status_for_what's_up

Akad _okaat_status_for_what's_up


🧘‍♂️ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 ♟अदालत_🥇कोट💂‍♀️होती 🤗है,
जब🤓Bhai😎की ☝PHOTo🤳अपलोड😟होती😏है,
To😩बस 😠 विस्फोट😞होती_है..!!



 अपनी ☝औकात में रहना 😘सीख pagli... 💁वर्ना जो 🙆‍♂️हमारी_आँखों में 🤦‍♂️खटकते है, वो 🤹‍♂️श्मशान में 🐣भटकते है..!

✌😘🌎💖🍃👅🐇🍏🍭🍦
 मेरे ‪😎साथ💑‬ रहना है, तो मुझे ‪‎👆😌सहना‬ सिख, 😏वरना अपनी 🤙‪‎🤡औकात‬ में रहना ‎👉🏻😋सिख...

✌😘🌎💖🍃👉👃💯🙄😳
 ☝अकड़ 👋तोड़नी है, उन 📊मंजिलों की, जिनको अपनी 🔗ऊंचाई पर 🤡गरूर है..!!

✌😘🌎💖🍃👅🐇🍏🍭🍦

कुछ 😏लड़के 👬 कहते है, तू 👈 💁जैसी दीखती है 👩‍🎤वैसी_है_नहीं, 😘अरे 🙅‍♂️DIRECT ☝बोल ना 😎मुझे 😩समझने 👩 की तेरी 🤙औकात नहीं...!!

✌😘🌎💖🍃

Akad _okaat_status_for_what's_up




👅🐇🍏🍭🍦

 💔😘प्यार से बात करोगे 🙇तो प्यार ही पाओगे.. 🙃अगर 😞अकड़ के
🤙बात की तो 😎मेरी 😏block_list में 🙃 नज़र आओगे..!!

✌😘🌎💖🍃✌😘🌎💖🍃

💚 Cute 👀 दिखता 😄Hu 👧 पगली, ना ले 😅सस्ते में, जिस 👆दिन अपनी 😎औकात मे आ गया ले 🤩लूंगा 💋 Kiss 🤨रस्ते मे..!!

💖🍃✌😘🌎✌😘🌎💖🍃

 😘इज्ज़त दोगे तो 😘इज्ज़त पाओगे, 😏अकड़ दिखाओगे तो 😎मेरा कुछ नहीं 😫😖उखाड़ 😊 पाओगे..!!

✌😘🌎💖🍃👅🐇🍏🍭🍦

 मेरा नाम 😁जो है ये तो 🤯मत समझना कि मे सिधा 🤗😚साधा हुँ, लोगो की 🤪अकड़ 😤धुएं की तरह उड़ाकर 😒औकत 🗣️सिगरेट की तरह छोटी 🖕कर देता हुँ...

✌😘🌎💖🍃👅🐇🍏🍭🍦
😃sunane 👂🏼का अगर☝🏽 Dam💪🏼 है Beta👶🏻तो ek☝🏽 Baat बता🗣 दूं kya❗ है मेरा😎 😚Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में Bataa दूं☺ 😵गीदड़🦅 की Tarah👥झुंड👨�👦👦 में हमले🔫 ko छोड़कर😡 आ सामने 👉🏼se 😱लड़👊🏽 teri👆 औक़ात👎 Bataa दूं...!!

✌😘🌎💖🍃👅🐇🍏🍭🍦
 Ham👦 में 😃Akad💀 है , 😗Gurur है फिर☝🏻 भी 🤫रेहमत 😍देखो👀 🙏Rab की…
 हमे👦🏻 🙄चाहने❤ ke लिए ➡sab👩‍👦 मजबूर 🙇है...!

✌😘🌎💖🍃👅🐇🍏🍭🍦
Sunle_बेटा👶🏻 अभी✋ tu👆🏻😎मेरी_क़दर🙏 nahi❌ कर रहा 😏तो mat✖ कर, क्योंकि❗ meri🙋🏻‍♂ kadar☺ करना teri ☺औक़ात👹 se बाहर😈 है...!!

✌😘🌎💖🍃👅🐇🍏🍭🍦
 😠दुशमनो ki तो 😩औकात हि kya है... क्योकी 😔mout भी 🠠do kadam पिछे चलती है.... 🤳उसको भी Pata है.... 👤 ham 😛 अपनी 🤗मजीॅ se 🤠जीते है।।


Akad _okaat_status_for_what's_up

👆👆👆👆👆👆👆👆