Ticker

6/recent/ticker-posts

Atitude quote for girls in Hindi lovesab7





🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓🧗🧗हाथ पर💁💁 घड़ी कोई भी🧙🧙 बँधी हो , लेकिन🕵️🕵️ वक़्त अपना 👲👮होना चाहिए 😎😎



🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓तू🤵 मेरे 🧒🧒🧒साथ 🤴नहीं , तो कोई बात नहीं ,👩‍🚀शहज़ादी 👧👧👧रोये👲 तेरे लिये , तेरी🧒🧒🧒 इतनी 👶औकात नहीं 👩‍🔧😛



🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓
💕💕💕💔💓💓दिलवाले😍 इस दुल्हनिया 🤩😯को afford💞💞💞🤤 नहीं कर 🤔पाएंगे 😎


😲🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓👄👄chatting 👁️👁️को setting 👊👊👊मत समझ , 🤝🤝🤝friendly हूँ , 👀👀flirty नहीं 😎 😉



🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓👩‍⚕️Attitude🤳🤳 तो ‪अपना‬ भी👩‍🎓 ‪‎खतरनाक‬ 💃💃है ,👩‍🍳जिसे‬ भुला 🧖🧖‪दिया‬ 🧓उसे ‪‎भुला‬ 🧖🧖🧖दिया,🙉फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,👴👵Wнo 🧘🧘🧘are U ?🛀🛀 👨👩‍🏫 😉🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓



अब 🧒इतने भी भोले 👵नहीं कि🙊 तुम वक़्त🙊 गुज़ारो और🌷🌹🕸️ हम उसे 🌹प्यार समझे🌻


🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

मैं👩‍🎓 बिंदास सी👩‍⚕️ लड़की हूँ ,अपनी नहीं 🙉सुनती तो 👨तेरी क्या सुनूंगी ?? 👩‍⚕️😎😉


🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

👩‍🏫देख #पगले
मुझे 👩‍🎓भले ही 😲लाखों 😲देखते हों
But जिसे मैं🤩 देखूंगी वो👨 करोड़ो में एक🌹 होगा !!


🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

सुन 👨पगलू
👩‍🎓Style तो सिर्फ 👩‍🍳शौक के लिए है
वरना 🕸️जमाने के लिए🌷 मेरी नशीली आँखों🤔 के इशारे 😯काफी है !! 


🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓


🧒पगले शिकवा👩‍🍳 तकदीर का  ना  शिकायत🐬 अच्छी, 
खुदा जिस 🐙 हाल मे रखे  वही 🌺🍁जिंदगी अच्छी !! 

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓


ज्यादा 😋Smart बनने की😚 कोशिश मत 😍कर 🤩पगले
क्योंकि,
मेरे 🤐बाल भी तेरे औकात से 💇‍♀️👸लंबे है !! 

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

😐जिंदगी में थोडा 😪उलझ गयी हुुं #पगले•😒
जिस🕴️ दिन तेरी ये 💇HerOine🧗shorts पहन के💃 बाहर निकलेगी ना🧖
☆☆ मां कसम 🏃तहेलका मच जाएगा !!🏄

👿👽👺🤫🤭🤓😎😍😋😉😘🐪🐫🐇🐿️🐰🐣🌹🌷🌹


अरे 🕺पगलू हर चीज़ 🗣️google पर नही 🕴️मिलती,
कभी 👥🤺इधर उधर 👬भी देख लिया करो,🤹क्या 💑पता कोई 🤸तुम्हारे #👩‍❤️‍👩ntezaar में बैठी  🧖हो !!

👿👽👺🤫🤭🤓😎😍😋😉😘🐪🐫🐇🐿️🐰🐣🌹🌷🌹

🕴️पगले 🕺 तेरी मोहब्बत 💃भी किराये के 🏘️घर  की तरह 🗾थी,
कितना भी 🏞️सजाया  पर मेरी 🗼नहीं  हुई !! 


👿👽👺🤫🤭🤓😎😍😋😉😘🐪🐫🐇🐿️🐰🐣🌹🌷🌹


फ्री🔇 में हम किसी को🎤 गाली तक  नहीं देते 🕴️पगले,
 स्माइल 😁☺ तो बहुत दूर 🤩की बात है !!🥜

👿👽👺🤫🤭🤓😎😍😋😉😘🐪🐫🐇🐿️🐰🐣🌹🌷🌹


बहुत👀 देखा है 🥓ज़िन्दगी  में समझदार ☹️बनकर पर 😔पगले,
ख़ुशी 🤯 हमेशा पागल 😳बनकर  ही मिली है !! 👺

👿👽👺🤫🤭🤓😎😍😋😉😘🐪🐫🐇🐿️🐰🐣🌹🌷🌹


मत 🏋️कर खुद को इतना 🤹किमती 👭पगले
हम🚣ग़रीब🚵_लोग है 👨‍👧महंगी चीज़ छोड 🤺देते है !!

👿👽👺🤫🤭🤓😎😍😋😉😘🐪🐫🐇🐿️🐰🐣🌹🌷🌹


🚶पगले अगर🧘 मेरी किसी बात से तुम्हे बुरा🗣️ लगे तो ये 🕴️सोचकर माफ़ कर 🏌️ देना  कि
. .
. .
तुम 🏃मेरा कुछ  बिगाड़🤦 सकते !!




देख # 😶पगले मुझे #MakE_Up की जरूरत 👩‍🏭नहीं ,
क्योंकि 👩‍⚕️मुझे मेरी स्माइल ही 👩क्यूट बना👩‍🌾 देती है !! 
🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁🌎⛲🌠🌀🌈☔🥇♥️🎭💸💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓


देख👀 # पगले
सबके #Attitude😎 का अपना अपना🤗 ClAss होता है ,
# AttiTude Fail😯 होता है वहां अपना राज़ 😎होता है !! 
🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓


🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

सुन😊 #पगले तु मेरे🤗 साथ नहीं , तो कोई 😪बात नहीं ,
शहज़ादी रोये😫 तेरे लिये ,🙃 तेरी इतनी औकात🤥 नहीं !!


🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

सुन #💀पगले तू क्या😹 रुलाएगा मुझको
मेरे👩 रोने पर तो
 #हाई_🌹CouRt ने 😶भी #👩‍🏭StAy लगा रखा🐣 है !! 

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

🤥पगले🧞 रूठों को👩‍⚕️ मनाना और🤷 गैरों को हँसाना😹 हमें🙇 पसंद😯 नहीं !! 

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

🧙🤥पगले 👨🏻‍🌾तुम्हें इस हद तक🤗 चाहने की 🌹तमन्ना है कि
 मेरे जाने 🙂के बाद भी  ,👩तुम मेरे👩लिए जी 😭सको !!

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

देख😔 पगले मेरा 👩चेहरा ही हसीन  नहीं  ,
❣️दिल भी👩‍⚕️ कमाल का है !!

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

देख😯 पगले मेरा👩‍⚕️ चेहरा ही 👨🏻‍🌾हसीन  नहीं  ,
दिल❣️ भी कमाल 🌹🌹का है !!

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

इश्क़💕 का तो 🚾ऐसा हिसाब है
बंद हो चूका 📵नंबर भी डिलीट करने को❣️ दिल☢️ नहीं करता #😯पगलू  

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

देख 👨🏻‍🌾👀#पगले
मैं👩 बिंदास सी 👩‍⚕️छोरी हूँ
 अपनी 😹नहीं सुनती तो तेरी 👨🏻‍🌾क्या सुनूंगी !! 

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓
सुन #🤥पगले
सीने में ❣️दिल होना💕 जरूरी👁️ है
.
.👩‍⚕️
वरना
.#Cena💀 तो #जॉन_cena 😹💀के पास😯 भी है !!


🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

आज वो 🤥पगलू बोला
महँगी 😯पड़ेगी तुझे 💀ये दुश्मनी
मैंने भी कहा 👨🏻‍🌾सस्ती तो मैं 👁️काज़ल 👩‍⚕️भी 😹नहीं लगाती !! 

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

सुन 🤥👼Hero मुझ से😯 पंगा 🧝🧝🧝जरा सोच🤷🤷🤷 समझ😹 कर लेना 🐣क्योंकि👩 मैं #Cute हूँ, 👩‍⚕️पर 🧖🧖🧖Mute 🧘नही💃💃

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

🕴️पसंद 🤗आ गए🤴🤴 है कुछ🙂 लोगों को हम….🤵.🕳️कुछ 👳लोगों को 👩‍🔬ये 😯बात पसंद 🙀🙀नहीं आयी ….😔 😎 😏

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓
®️👽👽दौलत तो ❣️👨🏻‍🌾विरासत 🤑🤑में मिलती है,☝️ लेकिन😛😜 पहचान💪 अपने दम🤸🤸 पर बनानी✌️ पड़ती👆👆 है 😎 👍

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

👩‍👧‍👦👩‍👧‍👦अक्सर👀 दिखावे🤳🤳 का प्यार💕 ही शोर करता है ,💖 सच्ची 💕💕💕मोहब्बत तो इशारों💋 में ही💘💘 सिमट 💞जाती है  🧠😎

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

मैं👩‍⚕️ थोड़ी 🧠🧠🧠💗moody☝️ हूँ nakhre💣💣 वाली भी👩‍⚕️ हूँ पर… ☝️ये💄💄💍 मत समझना कि 👩मैं फसने🧢🧢🧢 वालों 👩‍🏫में से 🐱🐱🐅हूँ 😉👩‍🍳🐇

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓


💋💅मेरा👧 स्टाइल, 👩‍⚖️मेरा🤝🤝 Attitude, 👀👃मेरी 👩‍🏭दीवानगी 👦तेरी औकात👆🖕 से बहार है,🙊 जिस दिन 👆👆तू ये जान🚴 जाएगा👴 उस दिन जान👮 से 🏎️🏎️जाएगा 😉🧔

🕊️🦆🐥🐸🦃🐧🥀🌷🌿🍁💳🔫🏹🔛♻️🇮🇳😘😎🤠👩‍🎓

मुझे👩‍💻 MakeUp 💅💅की जरूरत नहीं👸 ,क्योंकि🤲🤲 मुझे मेरी 👧स्माइल ही 💓क्यूट👩‍🎓 बना 💃💃देती है 😉👩‍🎤