Ticker

6/recent/ticker-posts

jocks durty in hindi

jocks durty in  hindi

1
दो जुड़वाँ बच्चे माँ के पेट के अंदर बातें कर रहे थे। जब एक लंड अंदर घुसा तो एक बोला, "अरे ये तो पापा हैं।"
दूसरा: अभे गधे, ये तो बाजू वाले अंकल हैं, पापा रेनकोट नहीं पहनते।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


2
मिसाइल और कंडोम में क्या अंतर है?
एक के फटने से आबादी कम होती है और दूसरे के फटने से आबादी बढ़ती है।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,



3
जुबाँ पे जब भी नाम तेरा आता है;
ये हाथ मेरा नीचे चला जाता है;
तुम्हें पाने के लिए कुछ भी कर जाऊंगा;
एक बार तो करने दे वरना हिला-हिला के मर जाऊंगा।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


किसी बुज़ुर्ग ने सही कहा है,
"लड़की को लौड़े पे बिठाओ तो तुमसे दिल लगा लेगी और अगर दिल में बिठाओ तो तुम्हारे लौड़े लगा देगी।"
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


4
चाय और गर्लफ्रेन्ड में क्या समानताएं होनी चाहिए?

चाय और गर्लफ्रेन्ड में कुल सात समानताएं ज़रूरी हैं:
गर्म होनी चाहिए।
तेज़ होनी चाहिए।
मीठी होनी चाहिए।
रंग सही होना चाहिए।
दूध ज़्यादा होना चाहिए।
जल्दी से तैयार हो जानी चाहिए।
और
हमेशा बिस्तर पर मिलनी चाहिए।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


5

चुदे हुए माल को कभी याद मत करना;
जो चूत न दे उस से कभी फरियाद मत करना;
जिसे चुदना है वो चुद कर ही रहेगी;
बेकार में मुठ मार के अपनी जवानी बर्बाद मत करना।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


जोक्स डर्टी इन हिंदी

6

बर्बाद करके मुझे उसने पूछा, "फिर मुझसे मोहब्बत करोगे?"
लहूलुहान था दिल मगर होंठों ने कहा, "तेरी माँ की चूत।"
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,

यदि आप और आपके लाइफ पार्टनर सुखी और स्वस्थ रहना चाहते हो तो
.
.
.
.
इस्तेमाल करो
.
.
.
.
कोहिनूर
.
.
.
.
बासमती चावल।
अच्छा खाओगे तभी अच्छा सोचोगे।
,,,


7
भक्त: बाबा चूत और चूतिये में क्या अंतर है?
बाबा: बेटा जो आदमी को पागल कर दे उसे चूत कहते हैं और जो चूत के पीछे पागल हो जाये उसे चूतिया कहते हैं।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,



8
सेक्स करते वक्त एक बूढ़ा अपनी पत्नी से बोला: टाइट कर, टाइट कर।
बुढ़िया गुस्से में बोली: जो है उसी में खुश रहना सीखो। क्या आज तक मैंने कभी कहा है कि 'बड़ा' कर या 'खड़ा' कर।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


9
पठान हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए गया।
डॉक्टर: कमीज़ उतारो, सलवार ढ़ीली करके उल्टा लेट जाओ।
पठान घबराकर बोला, "डॉक्टर साहब पहले अल्ट्रासाउंड न कर लें?"
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


10
कितना अधूरा लगता है, जब बादल हो बारिश न हो;
जब ज़िंदगी हो और प्यार न हो;
आँखें हों पर ख्वाब न हों;
जब खड़ा हो और जुगाड़ न हो।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,

11

लड़की उस शख्स को माफ़ कर देती है जो मौके का गलत फायदा उठाये;

मगर उसको कभी माफ़ नहीं करती जो मौके का फायदा ही ना उठाये।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,

12

न ताक़त आप में है न आपकी हड्डी में है;
वाह - वाह!
न ताक़त आप में है न आपकी हड्डी में है;
ताक़त तो उसमे है जो बिना हड्डी के आपकी चड्डी में है।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,



13
कौन कहता है कि मर्द को दर्द नहीं होता?
टांगों के बीच एक लात मारो, अगर दर्द न हुआ तो वो नामर्द है।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


14
भरी बस में एक लड़की के पीछे खड़े लड़के का खड़ा औजार लड़की को छू रहा था।
लड़की ने उस लड़के को ज़ोर से थप्पड़ मारा और कहा, "कमीने खुद को खड़े होने की जगह नहीं, तूने इसको भी खड़ा कर रखा है।"
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


15

पिंकी: मम्मी आज एक लड़के ने मेरी चूची दबाई।
जीतो: तुमने उसको चांटा नहीं मारा?
पिंकी: मुझे अचानक गांधी जी याद आ गए और मैंने दूसरी चूची भी आगे कर दी।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


16

एक लड़की की पैट्रोल डालने वाले से शादी हो गई। अगले दिन लड़की की सहेलियों ने उससे पूछा कि सुहागरात कैसी रही?
लड़की: साला सारी रात हाथ में लेकर घूमता रहा और बार-बार पूछता रहा कितना डालूं?
.

17
कडवा सच: जब एक आदमी अमीर हो जाए तो शरारती हो जाता है;
और अगर एक औरत शरारती हो जाए तो अमीर हो जाती है!
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


18
कौन कहता है कि मोबाइल और बीवी अलग हैं?
दोनों को पास रखना पड़ता है,
दोनों का खर्चा उठाना पड़ता है,
और दोनों को रात को चार्ज भी करना पड़ता है।
बस मोबाइल को बारीक़ पिन से और बीवी को मोटी पिन से।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


19

इस अनजान शहर में पत्थर कहाँ से आ कर लगा मुझे,ऐ दोस्त
.
.
.
.
.
.
.
लगता है गैरों की इस भीड़ में,
कोई अपना ही माँ चुदा रहा है।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,



20
लड़की की टी-शर्ट पर लिखा था:
अमूल - द टेस्ट ऑफ़ इंडिया।
उसे देख कर संता बहुत प्रभावित हुआ और अपनी पैंट पर लिख दिया:
कुरकुरे - टेढ़ा है पर मेरा है।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,


21
आज तक का सबसे गांड-फाड प्रपोजल:
लड़का: तेरे पास लंड है?
लड़की: नहीं।
लड़का: मेरा लेगी?
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,

22
सेक्स के समय मर्द की ताक़त का अंदाज़ा हिलते हुए कूल्हे से नहीं बल्कि लड़की के उछलते हुए गुब्बारों से होता है।
और सेक्स की शिद्दत का अंदाज़ा मर्द के ज़ोर से नहीं लड़की के शोर से होता है।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,



23
पप्पू: मैं कभी भी किसी 'गे' के साथ नहीं लड़ सकता।
बंटी: क्यों?
पप्पू: क्योंकि मुझे पता ही नहीं मैं उसे कौन सो गाली दूँ, मैं तेरी गांड फाड़ दूंगा, गांड मरा, चोद डालूँगा।
इसलिए मैं उनसे कभी नहीं लड़ता।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,,,,,


24
अर्ज़ किया है:
रात भर आई नहीं और हम हिला-हिला कर यूँ ही सो गए;
ज़रा गौर फरमाईये:
रात भर आई नहीं और हम हिला-हिला कर यूँ ही सो गए;
.
.
.
.
.
जो हिला रहे थे वो था पंखा, जो आई नहीं वो थी बिजली।
सालो कभी तो सीधा सोच लिया करो।
😌😜😝😂😝😂😝😂😝
,,,,,,,,,,,