Ticker

6/recent/ticker-posts

पति पत्नी jocks in Hindi

पति पत्नी jocks in Hindi




1
"नई नई शादी हुई
पति सुबह सुबह अपनी
सोई हुई पत्नी पर पानी डाल देता हे..

पत्नी:- नींद में से उठती हुई
(गुस्से में) पानी क्यों डाला..?

पति:- तेरे बाप ने बोला था,
की दामादजी मेरी बेटी
फूल की कली हे उसे
मुरझाने मत देना,
इसीलिए ।
😜😜😜😝😀😀😀"


2
"🎀 पत्नी ने मायके से पति को फोन किया – “कैसे हो ?”

पति - “ठीक हूँ …”

पत्नी - “मेरी याद आती है तब क्या करते हो ?”

पति - “तुम्हारी पसंदीदा आइसक्रीम ‘केसर पिस्ता’ खा लेता हू या ‘अमूल नट्स’ खा लेता हूँ … और मेरी याद आने पर तुम क्या करती हो ?”

पत्नी - “मै भी ‘रॉयल स्टैग ’ का क्वाटर और तीन सिगरेट पीकर एक रजनीगंधा खा लेती हूँ।
😬😬पति बेहोश । 😂😂😂"



3

"एक बार एक फौजी की बीवी मायके जाने की जिद करती है...

फौजी कहता है कि सुबह फौजी तरीके से बात करना...

बीवी 8 बजे सुबह सावधान होकर बोलती है...

जय हिन्द श्रीमान, मैं एक माह के लिए मायके जाने की छुट्टी लेने आई हूँ.... आज्ञा दें श्रीमान...

फौजी - ठीक है पर तुमने अपना चार्ज किसको दिया है...

बीवी - रहने दो नहीं जाना...

😜😛😜😀😀"



4

"हँसी रोक पाओ तो बोलना

😄बहु बरामदे में बैठे ससुर के पास खाली चाय का कप लेने गई...


तो कप लेने के लिए जैसे ही झुकी तो पाद 💨💨 निकल गया


बहु शर्म के मारे बिना कप उठाये वापस जाने लगी,

ससुर ने आवाज लगाई -बहु यहाँ कुछ काम था कि सिर्फ पादने आई थी...???"" 😂😆😂😆😂😆"



5

"*पत्नी*ः हॅलो! कहाँ हो?
*पति*ः याद है, पिछली दीपावली पर हम एक ज्वेलरी की दुकान में गये थे... जहाँ तुम्हें एक हार पसंद भी आ गया था।
*पत्नी*ः हाँ! याद आया..
*पति*ः और उस समय मेरे पास पैसे नहीं थे।
*पत्नी* (खुशी से): हाँ! हाँँ! याद है।
*पति*ः और फिर मैंने कहा था कि ये हार एक दिन मैं तुम्हें लेके दूँगा।
*पत्नी* (और ज़्यादा खुशी से): हाँ हाँ हाँ.. बहुत अच्छी तरह से याद है।
*पति*ः तो बस उसी की बगल वाली दुकान में बाल कटवा रहा हूँ...थोड़ा लेट आऊँगा!!
😂😂😂😂😂😂😂"


"...

पति पत्नी jocks in Hindi  ...


6

पती पत्नी के बीच लड़ाई हुई...
.
पत्नी बाजार जाके जहर लाई और खा लिया....
..
लेकिन वो मरी नही बिमार हो गई..

पति गुस्से से बोला...
.
.
.
.
सौ बार कहा है चीजें देख कर खरीदा करो,
पैसे भी गये, काम भी नही हुआ।
😜😜😜😜😜😜😜😜"

7

पति अपनी पत्नी का हाँथ
अपने हाँथ में लिए बाजार में घूम रहा था।

तभी उसका एक दोस्त उसे मिला और बोला:

यार, इतने साल हो गए तेरी शादी हुए।
लेकिन आज भी अपनी पत्नी के प्रति तेरा प्रेम देखकर दिल खुश हो गया।

पति: ऐंसा कुछ नहीं है यार, इसका हाथ छोड़ते ही, ये किसी दूकान में घुस जाती है।
😳😳😬😬😂😂😜😜😜😜✌🏿"


8

"🍃शादी में सबसे बड़ा धोखा तो तब होता है ,

जब
गाय🐂 के गुण बताकर दूल्हे को
शेरनी🐅 थमा दी जाती है ....😛😃😜😔😉😉😳😞😞😛"


9
"😝😝पति:- अगर मुझे लाटरी‬ 🤑 लगी तो
तुम 👉क्या करोगी.?
:
पत्नी:- आधे पैसे लेकर ✍हमेशा के
लिए 👴मायके चली 🧕जाउंगी..🏃‍♀️
मैं भी खुश और आप भी खुश
:
पति:- 20 रुपये‬ 🤑की लगी है ये ले 10
और निकल ले👧......😜😜😜"




10

"30 दिन से बिना बताये घर से गायब एक राजस्थानी पति घर लौटा😡

पत्नी - मैं थारे गम में बीमार पड़ी थी, जै मैं मर जाती तो 😐

पति~तो मैं कोण सा श्मशान की चाबी अपणे साथ ले ग्या था😂😂😂😂😆😆😆😛😛😛😛😂😂😂"




11

"एक औरत तेज चल रही ट्रेन मे
दौड लगाकर चढी तो सभी लोगों ने कहा :
.
""कमाल की औरत है, कमाल की औरत है..!""
.
तो उस औरत ने कहा :

""कमाल तो मेरा देवर है,..
मै तो जमाल की औरत हूँ ।।।""
😜😜😜😜😜😜😜"